साउथर्न सिनेमा: 'कल्कि 2898 एडी' से 'पुष्पा द रूल' और 'वेट्टैयन' जैसी फिल्मों पर टिकी उम्मीद, इस साल मचाएगी धूम

2024 की पहली छमाही लगभग समाप्त होने वाली है। 'शैतान', 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया', 'लापता लेडीज', 'आर्टिकल 370' और 'क्रू' जैसी कुछ ही फिल्में अपनी छाप इस दौरान छोड़ पाई। अब साल की दूसरी छमाही में 'पुष्पा: द रूल', 'कल्कि 2898 एडी' और 'वेट्टैयान' जैसी फिल्मों पर उम्मीदें टिकी हुई है।

IANS News
Update: 2024-05-10 08:01 GMT

मुंबई, 10 मई (आईएएनएस)। 2024 की पहली छमाही लगभग समाप्त होने वाली है। 'शैतान', 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया', 'लापता लेडीज', 'आर्टिकल 370' और 'क्रू' जैसी कुछ ही फिल्में अपनी छाप इस दौरान छोड़ पाई। अब साल की दूसरी छमाही में 'पुष्पा: द रूल', 'कल्कि 2898 एडी' और 'वेट्टैयान' जैसी फिल्मों पर उम्मीदें टिकी हुई है।

प्रभास, कमल हासन, अल्लू अर्जुन, धनुष और दुलकर सलमान आने वाले महीनों में अपनी एक्टिंग स्किल से इंडस्ट्री पर फिर से राज करने वाले हैं।

यहां उन फिल्मों पर एक नजर डालें जो आगे रिलीज के लिए तैयार है:

'कल्कि 2898 एडी':

फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' 27 जून को रिलीज होगी। हिंदू पौराणिक कथाओं से प्रेरित इस फिल्म में प्रभास, कमल हासन, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे कलाकार हैं। कथित तौर पर फिल्म को तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी में डब वर्जन के साथ रिलीज किया जाएगा।

'लकी भास्कर':

वेंकी एटलुरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एक्टर दुलकर सलमान है और कथित तौर पर यह जुलाई में रिलीज होगी। दुलकर के अपोजिट में एक्ट्रेस मीनाक्षी चौधरी हैं। यह फिल्म तेलुगु के अलावा तमिल, मलयालम और हिंदी में डब वर्जन में रिलीज होगी।

'पुष्पा: द रूल':

सुकुमार द्वारा निर्देशित अल्लू अर्जुन स्टारर एक्शन ड्रामा 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। 'पुष्पा: द राइज' में एक्टिंग करने वाले एक्टर फहद फासिल, रश्मिका मंदाना, धनंजय, राव रमेश, सुनील और अनसूया भारद्वाज होंगे।

'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम '

लीड एक्टर के तौर पर यह विजय की 68वीं फिल्म है। अपकमिंग भारतीय तमिल साइंस फिक्शन एक्शन फिल्म वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित है और 5 सितंबर को रिलीज होने की खबर है। 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' में प्रभुदेवा, प्रशांत और स्नेहा सहित कई कलाकार शामिल हैं। खबर है कि यह फिल्म मूल तमिल वर्जन के अलावा तेलुगु और हिंदी में भी डब वर्जन के साथ रिलीज होने वाली है।

'वेट्टैयन'

सुपरस्टार रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म 'वेट्टैयन' अक्टूबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें मेगास्टार अमिताभ बच्चन, राणा दग्गुबाती, फहद फासिल, मंजू वारियर, रितिका सिंह और दुशारा विजयन भी हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है। फिल्म में रजनीकांत एक मुस्लिम पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे। इसे तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा।

'देवरा: चैप्टर 1':

जूनियर एनटीआर स्टारर यह फिल्म 10 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। हालांकि, कई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित एक्शन ड्रामा फिल्म निर्धारित तिथि से एक या दो सप्ताह पहले रिलीज हो सकती है।

'कुबेर':

धनुष की 51वीं फिल्म, जिसमें नागार्जुन भी हैं, कथित तौर पर मुंबई में धारावी की मलिन बस्तियों पर आधारित एक सोशल ड्रामा है। फिल्म, जिसमें संदीप किशन और जिम सर्भ भी हैं, को तमिल, तेलुगु और हिंदी में एक साथ शूट किया गया है। खबर है कि फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी।

'कांतारा: चैप्टर 1':

2022 की ब्लॉकबस्टर 'कांतारा' के प्रीक्वल में आदिवासी समुदाय के जीवन के बारे में जानकारी है। यह रहस्य में डूबी हुई कहानी है, जिसकी कोई आधिकारिक रिलीज डेट नहीं बताई गई है। हालांकि, खबर है कि इसे दिसंबर में रिलीज किया जाएगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News