दुर्घटना: दिल्ली सड़क हादसे में सब-इंस्पेक्टर की मौत

राष्ट्रीय राजधानी में स्कूटर के डिवाइडर से टकराने से दिल्ली पुलिस के एक उप-निरीक्षक की मौत हो गई। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

IANS News
Update: 2024-04-28 13:46 GMT

नई दिल्ली, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी में स्कूटर के डिवाइडर से टकराने से दिल्ली पुलिस के एक उप-निरीक्षक की मौत हो गई। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

घटना शनिवार रात की है। मृतक की पहचान एन. के. पवित्रन के रूप में हुई है।

अधिकारियों ने बताया कि पवित्रन पूर्वी दिल्ली जिले की अपराध टीम में तैनात थे।

पुलिस ने विवरण साझा करते हुए कहा कि घटना रात करीब 10.30 बजे हुई, जब पवित्रन ने अपने स्कूटर पर संतुलन खो दिया, जिस कारण वह प्रगति मैदान सुरंग के पास एक डिवाइडर से टकरा गया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "उन्हें लेडी हार्डिंग अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।" उन्होंने कहा कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News