दुर्घटना: एक ही बाइक पर सवार था पूरा परिवार, हादसे में चार की मौत, पांचवां गंभीर

झारखंड के चतरा जिले के पिपरवार में सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि पांचवां बुरी तरह जख्मी हो गया और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

IANS News
Update: 2024-05-02 07:21 GMT

चतरा, 2 मई (आईएएनएस)। झारखंड के चतरा जिले के पिपरवार में सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि पांचवां बुरी तरह जख्मी हो गया और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

हादसा बुधवार देर रात पिपरवार के बेलवाटांड़ चौक पर हुआ।

बताया गया कि होमगार्ड का जवान पंकज कुमार बाइक पर पत्नी और तीन बच्चों के साथ जा रहा था। किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से हुए हादसे में पंकज कुमार, उसकी पत्नी गुड़िया देवी, दो बच्चों राजदीप और सलोनी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि एक अन्य बालक दीपराज बुरी तरह घायल हो गया।

उसे इलाज के लिए रांची रिम्स भेजा गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

खलारी के डीएसपी रामनारायण चौधरी ने बताया कि घायल बच्चे को पुलिस की सहायता से इलाज के लिए रांची ले जाया गया है। होमगार्ड वेलफेयर एसोसिएशन के लोग उसकी देखभाल में जुटे हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News