मानवीय रुचि: जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर दुर्घटना में एक की मौत, 11 लोग घायल

जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर एक सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गए।

IANS News
Update: 2024-05-02 08:15 GMT

जम्मू, 2 मई (आईएएनएस)। जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर एक सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गए।

अधिकारियों ने बताया कि बुधवार देर शाम रामबन जिले के शेरबीबी इलाके में यात्रियों को ले जा रहा एक टेंपो एक ट्रक से टकरा गया।

दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। सभी 11 घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया है। पुलिस ने दुर्घटना का संज्ञान लिया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News