लोकसभा चुनाव 2024: तेजस्वी के पैर में आई मोच, कार्यकर्ताओं ने सहारा देकर मंच से उतारा

बिहार में विपक्ष के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लगातार चुनाव प्रचार में व्यस्त है। वह प्रतिदिन पांच-छह सभाएं कर रहे हैं। इस बीच, शुक्रवार को एक चुनावी रैली के दौरान उनके पैर में मोच आ गई।

IANS News
Update: 2024-05-03 16:35 GMT

अररिया (बिहार), 3 मई (आईएएनएस)। बिहार में विपक्ष के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लगातार चुनाव प्रचार में व्यस्त है। वह प्रतिदिन पांच-छह सभाएं कर रहे हैं। इस बीच, शुक्रवार को एक चुनावी रैली के दौरान उनके पैर में मोच आ गई।

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अररिया के सिमराहा, फारबिसगंज में एक चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इसी दौरान, मंच पर उनके पैर में मोच आ गई। मंच से कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों ने सहारा देकर उन्हें उतारा। इसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

राजद कार्यकर्ताओं के मुताबिक, अररिया से तेजस्वी दरभंगा जाएंगे जहां डॉक्टरों की सलाह लेंगे। तेजस्वी के दरभंगा में ही रात्रि विश्राम करने का कार्यक्रम है। वह पिछले दो दिन से दरभंगा में डेरा डाले हुए हैं।

अररिया में तीसरे चरण के तहत 7 मई को मतदान होना है। यहां भाजपा उम्मीदवार और वर्तमान सांसद प्रदीप सिंह की सीधी टक्कर राजद के मोहम्मद शाहनवाज आलम से है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News