बॉलीवुड: हिना खान ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्‍ट की झलकियां दिखाई

फेेमस एक्‍ट्रेस हिना खान इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में बेहद व्‍यस्‍त हैं। उन्‍होंने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शूटिंग की कई झलकियां शेयर की।

IANS News
Update: 2024-04-28 09:32 GMT

मुंबई, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। फेेमस एक्‍ट्रेस हिना खान इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में बेहद व्‍यस्‍त हैं। उन्‍होंने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शूटिंग की कई झलकियां शेयर की।

पहली पोस्ट में एक क्रॉस-ओवर ब्रिज पर एक पुलिस वैन दिखाई दे रही है। जिस पर रात 12:43 का समय दिखाया गया है। वीडियो पर "बिहाइंड द सीन्स" लिखा देखा जा सकता है।

इसके बाद एक्‍ट्रेस ने एक सेल्फी पोस्ट की है, जिसमें उनके माथे पर चोट दिखाई दे रही है।

हिना खान ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "क्या आप मेरी चोट देख रहे हैं... खैर, ये असली नहीं है।"

इसके बाद हिना ने सभी को शुभ रात्रि कहने से पहले ऐसा दिखने के लिए अपने मेकअप आर्टिस्ट सचिन की प्रशंसा की। हिना ने प्रोजेक्ट के बारे में और कोई जानकारी शेयर नहीं की।

एक्‍ट्रेस गिप्पी ग्रेवाल और शिंदा ग्रेवाल के साथ पंजाबी फिल्म 'शिंदा शिंदा नो पापा' में नजर आने वाली हैं।

यह फिल्म 10 मई को रिलीज होने वाली है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News