आईपीएल 2024: मुंबई के सीनियर खिलाड़ी हार्दिक की नेतृत्व शैली से नाखुश रिपोर्ट

IANS News
Update: 2024-05-09 08:15 GMT

नई दिल्ली, 9 मई (आईएएनएस) सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) ने बुधवार को लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) को हराकर पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस को आधिकारिक तौर पर प्लेऑफ़ दौड़ से बाहर कर दिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम के कुछ वरिष्ठ सदस्यों ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी की शैली को लेकर अपनी चिंता व्यक्त की है, जिससे आईपीएल सीजन के दौरान टीम का मनोबल लड़खड़ा गया है।

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव जैसे वरिष्ठ खिलाड़ियों ने हार के बाद एक बैठक की जिसमें खिलाड़ियों ने व्यक्त किया कि वे अंतर्निहित समस्या क्या मानते हैं और समस्या का निर्धारण करने के लिए व्यक्तिगत बैठकें भी आयोजित की गईं।

मुंबई इंडियंस पिछले एक दशक से रोहित शर्मा के नेतृत्व में है और एक नए कप्तान के आने से ड्रेसिंग रूम में खलबली मचना तय है।

मुंबई इंडियंस के एक अधिकारी ने इस सीज़न में टीम के संघर्ष को उस संक्रमणकालीन चरण के लिए जिम्मेदार ठहराया, जिसमें वे अभी हैं। अधिकारी के हवाले से कहा गया है, "ये उस टीम के लिए नियमित शुरुआती समस्याएं हैं जो नेतृत्व परिवर्तन देखती है। खेल में यह हर समय होता है।"

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ एमआई की हार के बाद, पांड्या ने बताया कि उनका मानना ​​​​है कि तिलक वर्मा अक्षर पटेल को अधिक निशाना बना सकते थे और हार के लिए खेल जागरूकता को जिम्मेदार ठहराया। यह विशेष घटना टीम के लिए अच्छी नहीं रही क्योंकि वर्मा ने रात में 32 गेंदों में 63 रन बनाकर शानदार पारी खेली और वह इस सीज़न में टीम के शीर्ष स्कोरर भी हैं।

मुंबई इंडियंस फिलहाल गुजरात टाइटंस से एक मैच ज्यादा खेलकर अंक तालिका में नौवें स्थान पर है। प्लेऑफ़ में क्वालीफिकेशन की सभी उम्मीदें अब फ्रैंचाइज़ी के पीछे हैं, प्रबंधन के लिए अगले सीज़न से पहले सभी संभावित कमियों को दूर करना अत्यंत महत्वपूर्ण है ताकि अगले सीज़न में अपनी छठी आईपीएल ट्रॉफी जीतने की संभावना को अधिकतम किया जा सके।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News