रक्षा: इराकी शिया मिलिशिया ने इजरायल पर हमले का दावा किया

इराक में शिया मिलिशिया ने इजरायल में एक महत्वपूर्ण स्थान पर हमले की जिम्मेदारी ली है।

IANS News
Update: 2024-05-04 03:23 GMT

बगदाद, 4 मई (आईएएनएस)। इराक में शिया मिलिशिया ने इजरायल में एक महत्वपूर्ण स्थान पर हमले की जिम्मेदारी ली है।

इराकी शिया मिलिशिया ने एक ऑनलाइन बयान में कहा, "उसके लड़ाकों ने शुक्रवार की सुबह मृत सागर (क्षेत्र) के भीतर एक महत्वपूर्ण लक्ष्य पर उचित हथियारों के साथ हमला किया।"

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, बयानों में इस बात पर जोर दिया गया कि हमले गाजा के लोगों के साथ एकजुटता दिखाते हुए किए गए और दुश्मन के गढ़ों को निशाना बनाने का संकल्प लिया गया।

7 अक्टूबर 2023 को गाजा युद्ध शुरू होने के बाद से इराक में इस्लामिक प्रतिरोध के रूप में जाने जाने वाले शिया मिलिशिया ने इजरायली और अमेरिकी ठिकानों पर कई हमले किए हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News