रक्षा: इजरायली सेना ने रफा पर किया हमला, 20 की मौत

इजरायल की सेना ने दक्षिणी गाजा पट्टी के रफा शहर पर हमले किए, जिसमें कम से कम 20 लोग मारे गए हैं।

IANS News
Update: 2024-05-07 10:24 GMT

गाजा, 7 मई (आईएएनएस)। इजरायल की सेना ने दक्षिणी गाजा पट्टी के रफा शहर पर हमले किए, जिसमें कम से कम 20 लोग मारे गए हैं।

फ़िलिस्तीनी समाचार एजेंसी वफा की रिपोर्ट के अनुसार, इजरायल ने रफा में कम से कम चार आवासीय इमारतों को निशाना बनाया, जिसमें दर्जनों लोग घायल हो गए।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, हमास की सशस्त्र शाखा अल-कसम ब्रिगेड ने मंगलवार को एक प्रेस बयान में कहा कि उनके लड़ाकों ने 'रफा क्रॉसिंग के आसपास तैनात इजरायली सैनिकों पर हमला किया'।

आईडीएफ ने मंगलवार को कहा कि सैनिकों ने गाजा पट्टी के दक्षिण में राफा शहर में 'एक सटीक आतंकवाद विरोधी अभियान' शुरू कर दिया है और गाजा में रफा क्रॉसिंग पर 'परिचालन नियंत्रण' हासिल कर लिया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News