अन्य खेल: ट्रैप निशानेबाज विवान फाइनल से चूके, शूट-ऑफ में हारे

IANS News
Update: 2024-05-05 12:54 GMT

नई दिल्ली, 5 मई (आईएएनएस) विवान कपूर टोक्यो ओलंपिक के कांस्य पदक विजेता ग्रेट ब्रिटेन के मैथ्यू जॉन कावर्ड-होली के साथ शूट-ऑफ में 2-3 से हार गए, क्योंकि कोई भी भारतीय ट्रैप निशानेबाज मौजूदा अंतर्राष्ट्रीय शूटिंग स्पोर्ट फेडरेशन (आईएसएसएफ) विश्व कप बाकू, अजरबैजान में खिताबी दौर में नहीं पहुंच पाया।

विवान ने क्वालीफिकेशन में 120 का स्कोर किया और छठे और अंतिम क्वालीफाइंग स्थान के लिए आयरलैंड के पूर्व जूनियर विश्व चैंपियन इयान ओ'सुलिवान के अलावा कावर्ड-होली के साथ तीन-तरफा शूट-ऑफ में प्रवेश किया।

जहां इयान शूट-ऑफ में पहले बाहर निकलने के अपने शुरुआती प्रयास में चूक गए, वहीं विवान ने संघर्ष किया और अपना तीसरा शूट-ऑफ शॉट चूक गए, क्योंकि कावर्ड-होली ने सभी तीन लक्ष्यों को हासिल कर लिया। विवान को सातवें स्थान से संतोष करना पड़ा।

दिन के अन्य भारतीय स्कोर इस प्रकार रहे:

महिला ट्रैप - राजेश्वरी कुमारी (स्कोर 108, रैंक 23वीं), श्रेयसी सिंह (स्कोर 107, रैंक 29वीं), मनीष कीर (स्कोर 105, रैंक 38वीं)

पुरुष ट्रैप - पृथ्वीराज टोन्डाईमान (स्कोर 117, रैंक 24वीं), भवनीश मेंदीरत्ता (स्कोर 116, रैंक 39वीं)।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News