लोकसभा चुनाव 2024: जेजेपी हरियाणा के पूर्व प्रमुख समेत अन्य नेता कांग्रेस में शामिल

जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के हरियाणा के पूर्व अध्यक्ष निशान सिंह सोमवार को पार्टी के सैकड़ों पदाधिकारियों और वरिष्ठ नेताओं के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए।

IANS News
Update: 2024-04-29 16:18 GMT

चंडीगढ़, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के हरियाणा के पूर्व अध्यक्ष निशान सिंह सोमवार को पार्टी के सैकड़ों पदाधिकारियों और वरिष्ठ नेताओं के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए।

निशान सिंह जेजेपी के पूर्व उम्मीदवार और हांसी से तीन बार विधायक रहे स्वर्गीय अमीरचंद मक्कड़ के पोते राहुल मक्कड़, जेजेपी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेंद्र लायगा और पूर्व राज्य महासचिव रमेश गोदारा के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए।

निशान सिंह ने 2000 में इंडियन नेशनल लोक दल (आईएनएलडी) के टिकट पर टोहाना विधानसभा क्षेत्र से जीत हासिल की थी, लेकिन 2005, 2009 और 2014 में लगातार तीन चुनाव हार गए।

उनके साथ सैकड़ों सरपंच, पूर्व सरपंच, पार्षद, पूर्व पार्षद, ब्लॉक समिति सदस्य और सेवानिवृत्त कर्मचारी भी कांग्रेस में शामिल हुए और नेता प्रतिपक्ष भूपेन्द्र हुड्डा व प्रदेश पार्टी अध्यक्ष चौधरी उदयभान के नेतृत्व में आस्था व्यक्त की।

इस मौके पर पंजाब की पूर्व मुख्यमंत्री राजिंदर कौर भट्टल भी मौजूद रहीं।

दो बार मुख्यमंत्री रहे हुड्डा ने नेताओं और कार्यकर्ताओं को पूरा सम्मान देने का आश्वासन दिया।

हरियाणा की सभी 10 संसदीय सीटों पर 25 मई को मतदान होगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News