रक्षा: पाकिस्तान में आतंकी हमले में सात लोगों की मौत

दक्षिण-पश्चिमी पाकिस्तान में आतंकियों ने कम से कम सात लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि एक महीने के भीतर इसी क्षेत्र में जातीय आतंकवाद की यह दूसरी घटना है।

IANS News
Update: 2024-05-09 09:23 GMT

इस्लामाबाद, 9 मई (आईएएनएस/डीपीए)। दक्षिण-पश्चिमी पाकिस्तान में आतंकियों ने कम से कम सात लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि एक महीने के भीतर इसी क्षेत्र में जातीय आतंकवाद की यह दूसरी घटना है।

यह हमला अशांत तटीय शहर ग्वादर में हुआ है जहां चीन एक गहरे समुद्र के बंदरगाह का निर्माण कर रहा है, जिसका पश्चिमी देशों और स्थानीय लोगों ने समान रूप से विरोध किया है।

स्थानीय पुलिस प्रमुख मोहसिन अली ने कहा, "मृतक पंजाब के मध्य प्रांत से हैं और शहर में सैलून चला रहे थे। उन्हें उस समय गोली मारी गई जब वे सो रहे थे।

लगभग तीन सप्ताह में आतंकवाद प्रभावित बलूचिस्तान प्रांत में पंजाब के लोगों को निशाना बनाने की यह दूसरी घटना है। पिछले महीने आतंकवादियों ने नौ बस यात्रियों को पहले नीचे उतारा और फिर गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी।

राष्ट्रवादी आतंकवादी समूह बलूचिस्तान लिबरेशन आर्मी (बीएलए) ने पिछले हमले की जिम्मेदारी लेते हुए कहा था कि जासूसी एजेंसियों के एजेंटों को निशाना बनाया गया था।

ताजा हमले की अब तक किसी समूह ने जिम्मेदारी नहीं ली है, लेकिन पुलिस ने कहा कि उन्हें बीएलए पर संदेह है।

--आईएएनएस/डीपीए

एफजेड/एकेजे

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News