बॉलीवुड: करीना कपूर ने डायरेक्‍टर हंसल मेहता को किया बर्थडे विश, शेयर की मोनोक्रोम तस्वीर

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने सोमवार को डायरेक्‍टर हंसल मेहता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और साझा किया कि वह उनकी अपकमिंग फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' के रिलीज का इंतजार नहीं कर सकती।

IANS News
Update: 2024-04-29 07:30 GMT

मुंबई, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने सोमवार को डायरेक्‍टर हंसल मेहता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और साझा किया कि वह उनकी अपकमिंग फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' के रिलीज का इंतजार नहीं कर सकती।

करीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की, जिसमें वह और फिल्म निर्माता बात करते दिख रहे हैं।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो हंसल मेहता सर। फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' के रिलिजिंग का इंतजार नहीं कर सकती।"

'द बकिंघम मर्डर्स' एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है जिसमें एक्ट्रेस ब्रिटिश-भारतीय जासूस जस भामरा का किरदार निभा रही हैं। ब्रिटेन के बकिंघमशायर में एक 10 साल के बच्चे की हत्या हो जाती है, जिसकी जांच का जिम्मा उन्हें दिया जाता है।

फिल्म का प्रीमियर अक्टूबर 2023 में 67वें बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में हुआ।

फिल्म के बारे में जानकारी है कि यह अगस्त में रिलीज हो सकती है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News