अपराध: मुजफ्फरनगर में जेसीबी की चपेट में आने से शख्स की मौत

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के शहर कोतवाली थाना क्षेत्र में रविवार को कचरा बीनते समय जेसीबी की चपेट में आने से 24 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान महकार के रूप में हुई, वह कचरा बीनने का काम करता था।

IANS News
Update: 2024-04-28 15:14 GMT

मुजफ्फरनगर, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के शहर कोतवाली थाना क्षेत्र में रविवार को कचरा बीनते समय जेसीबी की चपेट में आने से 24 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान महकार के रूप में हुई, वह कचरा बीनने का काम करता था।

पुलिस ने बताया कि चरथावल रोड पर शनि धाम के पास एक दुर्घटना के संबंध में पीसीआर कॉल आई थी। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद जेसीबी चालक फरार हो गया।

मृतक के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए मुजफ्फरनगर जिला अस्पताल भेज दिया गया है। आगे की जांच की जारी है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News