लोकसभा चुनाव 2024: भाजपा संविधान को करना चाहती है समाप्त लालू यादव

बिहार के सारण से राजद की प्रत्याशी रोहिणी आचार्य ने नामांकन पत्र दाखिल किया। जिसके बाद आरजेडी प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने छपरा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

IANS News
Update: 2024-04-29 10:48 GMT

छपरा, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। बिहार के सारण से राजद की प्रत्याशी रोहिणी आचार्य ने नामांकन पत्र दाखिल किया। जिसके बाद आरजेडी प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने छपरा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

इस दौरान लालू यादव ने राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि भाजपा बाबा साहब के संविधान को खत्म करना और बदलना चाहती है। हम किसी भी कीमत पर संविधान नहीं बदलने देंगे।

लालू यादव ने सारण को अपनी कर्मस्थली बताते हुए कहा कि ये लोग आरक्षण को भी खत्म करना चाहते हैं। लोगों से जागरूक रहने की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि रोहिणी आचार्य आप लोगों के बीच काफी दिनों से काम कर रही है। हमने भी सारण के लिए काफी काम किया है।

उन्होंने पासी समाज का उल्लेख करते हुए कहा कि आप लोग इंडिया गठबंधन की सरकार बनाइए। आपकी समस्या समाप्त की जाएगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News