साउथर्न सिनेमा: 'ठग लाइफ' की शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंचे मणिरत्नम, कमल हासन और अली फजल

फिल्म मेकर मणिरत्नम, कमल हासन और अली फजल के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'ठग लाइफ' के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करने के लिए राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे।

IANS News
Update: 2024-04-29 07:53 GMT

नई दिल्ली, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। फिल्म मेकर मणिरत्नम, कमल हासन और अली फजल के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'ठग लाइफ' के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करने के लिए राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे।

आईएएनएस के एक करीबी सूत्र ने बताया कि फिल्म निर्माता और एक्टर रविवार शाम को नई दिल्ली पहुंचे।

सूत्र ने आगे कहा, "वे दिल्ली में एक महीने तक शूटिंग करेंगे...मई के पूरे महीने में वे शूटिंग करेंगे। यह एक आउटडोर शूट होगा। जिसमें वह नई दिल्ली में कुछ प्रमुख स्थानों पर शूटिंग करेंगे।"

'ठग लाइफ' एक तमिल फिल्म है, जो मणिरत्नम और कमल द्वारा सह-लिखित एक्शन ड्रामा है।

फिल्म में कमल त्रिशा, अभिरामी, नासर, गौतम कार्तिक, जोजू जॉर्ज और ऐश्वर्या लक्ष्मी मुख्य किरदार में होंगे।

इस प्रोजेक्ट से पहले रत्नम और कमल 1987 में रिलीज हुई फिल्म 'नायकन' में साथ में काम कर चुके हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News