टेलीविजन: मनीषा रानी ने एवरग्रीन सॉन्ग 'आपकी नजरों ने समझा' पर बनाई रील

'बिग बॉस ओटीटी 2' की पूर्व प्रतियोगी मनीषा रानी ने अपने नवीनतम वीडियो में पुराने गानों के प्रति अपना प्‍यार जाहिर किया। मनीषा एवरग्रीन सॉन्ग 'आपकी नजरों ने समझा' गुनगुनाती नजर आईं।

IANS News
Update: 2024-04-28 12:55 GMT

मुंबई, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। 'बिग बॉस ओटीटी 2' की पूर्व प्रतियोगी मनीषा रानी ने अपने नवीनतम वीडियो में पुराने गानों के प्रति अपना प्‍यार जाहिर किया। मनीषा एवरग्रीन सॉन्ग 'आपकी नजरों ने समझा' गुनगुनाती नजर आईं।

मनीषा ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की, जिसमें वह वेलवेट के काले ब्लाउज के साथ नीली ओम्ब्रे-शेड वाली साड़ी पहने हुई थीं।

'झलक दिखला जा 11' की विजेता ने गाने की कुछ पंक्तियों पर लिप-सिंक की। यह गाना मूल रूप से माला सिन्हा और धर्मेंद्र पर फिल्माया गया था।

मनीषा ने इसे कैप्शन दिया, "पुराने गाने मेरे पसंदीदा हैं।"

दिवंगत महान गायिका लता मंगेशकर द्वारा गाया गया 'आपकी नजरों ने समझा' 1962 में रिलीज हुई क्लासिक फिल्म 'अनपढ़' से है।

ट्रैक के बोल राजा मेहदी अली खान द्वारा लिखे गए हैं, और रचना मदन मोहन की है।

बिहार के मुंगेर की रहने वाली मनीषा ने 2015 में 'डांस इंडिया डांस' सीजन 5 से शोबिज में अपनी यात्रा की शुरुआत की थी।

इसके बाद वह 2020 के शो 'गुड़िया हमारी सभी पे भारी' में एक छोटी भूमिका में दिखाई दीं।

मनीषा ने 2023 में 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' से सुर्खियां बटोरीं, जहां एल्विश यादव को विजेता घोषित किया गया था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News