टेलीविजन: मन्नारा चोपड़ा का समर कलेक्शन बेहद सिंपल, कहा- 'भारतीय ड्रेस ज्यादा चुनती हूं'

एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा अपने फैशन कलेक्शन को सिंपल रखना पसंद करती हैं। वह वेस्टर्न आउटफिट के बजाय भारतीय ड्रेस को ज्यादा चुनती हैं, क्योंकि यह उन्हें आरामदायक लगता है।

IANS News
Update: 2024-05-06 06:03 GMT

मुंबई, 6 मई (आईएएनएस)। एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा अपने फैशन कलेक्शन को सिंपल रखना पसंद करती हैं। वह वेस्टर्न आउटफिट के बजाय भारतीय ड्रेस को ज्यादा चुनती हैं, क्योंकि यह उन्हें आरामदायक लगता है।

इस बारे में मन्नारा ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, ''मैं भारतीय आउटफिट्स ज्यादा पसंद करती हूं, क्योंकि यह गर्मियों के लिए बहुत आरामदायक है। बस जींस और जूती के साथ एक सुंदर लखनवी कुर्ती पहनें। मुझे अपने इस लुक से प्यार है।"

मन्नारा को अपना फैशन स्टेटमेंट सिंपल और आरामदायक पसंद है।

"अपने फैशन को आसान, सिंपल और कूल रखें। इससे ज्यादा कुछ मत करो। बस इसे मिनिमल रखो।"

'बिग बॉस' के 17वें सीजन से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस ब्यूटी के लिए ज्यादा कुछ नहीं करती।

''ब्यूटी के लिए मैं सादा-सा रूटीन फॉलो करती हूं। बस एक बेसिक गुलाब फेस वॉश लगाती हूं और ऑथेंटिक क्रीम का इस्तेमाल करती हूं, जिसे मेरी मां और मेरी दादी भी इस्तेमाल करती हैं।''

बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में डिजाइनर संध्या शाह के लिए रनवे पर वॉक करने वाली एक्ट्रेस ने कहा, "यह ऑयली क्रीम है, बस इसे अपने पूरे चेहरे पर लगाएं, एसी चालू करें और सो जाएं, और फिर अगले दिन आप बिल्कुल तरोताजा हो जाएंगे।"

एक्ट्रेस ने बताया कि अगर वह बाहर जाती हैं, तो बालों का जूड़ा बना लेती हैं और ट्रैक पैंट और शर्ट पहनती हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News