वन्य जीवन: केरल में जंगली हाथी के हमले में कैमरामैन की मौत

पलक्कड़ में मातृभूमि टीवी का कैमरामैन एक नदी पार कर रहे जंगली हाथियों के झुंड का वीडियो बना रहा था। इस दौरान अचानक एक हाथी ने उस पर हमला कर दिया। वीडियो पत्रकार को इलाज के लिए तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई।

IANS News
Update: 2024-05-08 09:32 GMT

पलक्कड़ (केरल), 8 मई (आईएएनएस)। पलक्कड़ में मातृभूमि टीवी का कैमरामैन एक नदी पार कर रहे जंगली हाथियों के झुंड का वीडियो बना रहा था। इस दौरान अचानक एक हाथी ने उस पर हमला कर दिया। वीडियो पत्रकार को इलाज के लिए तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई।

मातृभूमि टीवी न्यूज चैनल में कार्यरत एवी मुकेश (34) बुधवार को पलक्कड़ के कोट्टेकड़ के वन क्षेत्र में हाथियों के एक झुंड की शूटिंग करने पहुंचे थे।

रिपोर्ट के अनुसार, हाथियों की शूटिंग के दौरान एवी मुकेश लड़खड़ा कर गिर गये। यह देखकर हाथी भड़क गया और उस पर हमला कर दिया। हालांकि, बाद में पत्रकार को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी।

वन एवं वन्यजीव संरक्षण मंत्री एके शशींद्रन ने युवा वीडियो पत्रकार के निधन पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि इस घटना से हम सभी बहुत दुखी हैं। घटना की जानकारी मिलते ही वन विभाग के कर्मचारियों ने उसे बचाने की पूरी कोशिश की।

एवी मुकेश लंबे समय से टीवी चैनल के दिल्ली ब्यूरो के लिए काम कर रहे थे। पिछले साल ही उनका तबादला पलक्कड़ ब्यूरो में कर दिया गया था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News