आईएएनएस न्यूज प्वाइंट: सीएम स्टालिन का कोडईकनाल हिल स्टेशन में छह दिवसीय दौरा, तमिलनाडु पुलिस ने ड्रोन पर लगाया प्रतिबंध

तमिलनाडु पुलिस ने कोडईकनाल हिल स्टेशन में ड्रोन और हॉट एयर बैलून के इस्तेमाल पर प्रतिबंध लगा दिया है क्योंकि मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन सोमवार से शनिवार 4 मई तक अपने परिवार के साथ वहां रुकने वाले हैं।

IANS News
Update: 2024-04-29 05:24 GMT

चेन्नई, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। तमिलनाडु पुलिस ने कोडईकनाल हिल स्टेशन में ड्रोन और हॉट एयर बैलून के इस्तेमाल पर प्रतिबंध लगा दिया है क्योंकि मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन सोमवार से शनिवार 4 मई तक अपने परिवार के साथ वहां रुकने वाले हैं।

मुख्यमंत्री और परिवार हिल स्टेशन पर एक निजी रिसॉर्ट में रहेंगे।

डिंडीगुल के पुलिस अधीक्षक ए. प्रदीप ने सोमवार को प्रतिबंध की घोषणा की। पुलिस ने हाई-प्रोफाइल यात्रा के चलते सुरक्षा अभ्यास के तहत सोमवार को कुछ घंटों के लिए बटलागुंडु, पलानी और अदुक्कम सहित कोडईकनाल के प्रमुख मार्गों को बंद कर दिया है।

मुख्यमंत्री और उनके परिवार के हिल स्टेशन पहुंचने के बाद मार्ग जनता के लिए खोल दिए जाएंगे।

हालांकि, हिल स्टेशन के टूरिस्ट गाइडों और टूर ऑपरेटरों ने कहा कि मुख्यमंत्री की कोडाइकनाल यात्रा के कारण कई पर्यटक आने से बचेंगे।

एक टूर ऑपरेटर के.आर. शिवकुमार ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, "मुख्यमंत्री एवं उनके परिवार का आगमन स्वागत योग्य है। हालांकि, सीएम हेलीकॉप्टर से कोडाइकनाल पहुंचने का विकल्प चुन सकते थे क्योंकि वीआईपी यात्राओं के लिए क्षेत्र में पांच हेलीपैड हैं। मुख्यमंत्री की यात्रा के दौरान भारी प्रतिबंध के डर से कई पर्यटकों ने बुकिंग रद्द कर दी है।"

हालांकि, तमिलनाडु पर्यटन विभाग के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि मुख्यमंत्री का कोडईकनाल दौरा देश और विदेश से पर्यटकों को आकर्षित करेगा।

मुख्यमंत्री 2021 विधानसभा चुनाव से पहले भी इस हिल स्टेशन में रुके थे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News