राजनीति: कोडाइकनाल की छुट्टियां रद्द कर चेन्नई लौटेंगे सीएम स्टालिन

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने अपनी यात्रा छोटी कर दी है और गुरुवार को चेन्नई लौट आएंगे। वह 29 अप्रैल को परिवार के साथ छह दिन की छुट्टी मनाने के लिए कोडाइकनाल हिल स्टेशन गए थे।

IANS News
Update: 2024-05-02 11:10 GMT

चेन्नई, 2 मई (आईएएनएस)। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने अपनी यात्रा छोटी कर दी है और गुरुवार को चेन्नई लौट आएंगे। वह 29 अप्रैल को परिवार के साथ छह दिन की छुट्टी मनाने के लिए कोडाइकनाल हिल स्टेशन गए थे।

मुख्यमंत्री कार्यालय ने पुष्टि की कि सीएम एमके स्टालिन और उनका परिवार गुरुवार को हिल स्टेशन से लौटेंगे।

सीएम और उनका परिवार मदुरै एयरपोर्ट से रवाना होगा और वह शाम लगभग तक चेन्नई पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री और उनके परिवार द्वारा छुट्टियां कम करने की वजह का पता नहीं चला है।

गौरतलब है कि सीएम स्टालिन 2021 विधानसभा चुनाव प्रचार के बाद कोडाइकनाल में रुके थे। 2021 में डीएमके सत्ता में लौटी और स्टालिन मुख्यमंत्री बने। इसके बाद कोडाइकनाल को सीएम स्टालिन के लिए भाग्यशाली माना जा रहा है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News