लोकसभा चुनाव 2024: अब लोग मन की नहीं, संविधान की बात सुनना चाहते हैं अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अब कोई मन की बात नहीं सुनना चाहता है, सब संविधान की बात सुनना चाहते हैं और संविधान के रास्ते पर चलना चाहते हैं।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-23 13:13 GMT

जौनपुर/मछलीशहर, 23 मई (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अब कोई मन की बात नहीं सुनना चाहता है, सब संविधान की बात सुनना चाहते हैं और संविधान के रास्ते पर चलना चाहते हैं।

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने गुरुवार को जौनपुर और मछलीशहर में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा ने फौज की नौकरी को आधा अधूरा बना दिया है, हम नौजवानों को कह रहे हैं कि सरकार बनने जा रही है, जिसके बाद अग्निवीर व्यवस्था को खत्म करने का काम होगा और पक्की नौकरी और वर्दी दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि जो लोग कहते थे कि अच्छे दिन आएंगे, ना अच्छे दिन आए, ना किसी के अकाउंट में कुछ आया। लेकिन, 4 जून को जब सरकार बदलेगी तो हमारे आपके खुशियों के दिन आएंगे। भाजपा वाले और बसपा वाले अंदर ही अंदर हाथ मिलाए हुए हैं। ये जितने भी आपके विरोध में दिखाई दे रहे हैं, एक समय था, सब आपकी पार्टी से टिकट मांग रहे थे।

उन्होंने कहा कि जो लोग '400 पार' कह रहे थे, उनके मन में था कि संविधान बदल देंगे। लेकिन, जिस तरह से वोट पड़ा है और बहुजन समाज का समर्थन मिला है, हम सब मिलकर उनको बदल देंगे। दस सालों में किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई, बल्कि लागत बढ़ा दी। आज खेती करने वाला गरीब किसान घाटे में जा रहा है।

-- आईएएनएस

विकेटी/एकेएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News