फैशन: जंगलों में रहना चाहती हैं नरगिस फाखरी, कहा- 'प्रकृति में दिन बिताने से बेहतर कुछ नहीं'

एक्ट्रेस नरगिस फाखरी जंगलों में रहना चाहती हैं, उनका कहना है कि प्रकृति में दिन बिताने से बेहतर कुछ नहीं है।

IANS News
Update: 2024-05-07 10:22 GMT

मुंबई, 7 मई (आईएएनएस)। एक्ट्रेस नरगिस फाखरी जंगलों में रहना चाहती हैं, उनका कहना है कि प्रकृति में दिन बिताने से बेहतर कुछ नहीं है।

नरगिस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जंगल का एक वीडियो शेयर किया।

साथ ही कैप्शन में लिखा, "मैं जंगलों में रहना चाहती हूं, क्योंकि प्रकृति में दिन बिताने से बेहतर कुछ नहीं है। मैं बहुत आभारी हूं, प्रकृति हमें स्वस्थ रखती है।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो 2011 में रणबीर कपूर-स्टारर 'रॉकस्टार' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली नरगिस को अब से पहले अनुपम खेर और नीना गुप्ता स्टारर हिंदी कॉमेडी फिल्म 'शिव शास्त्री बलबोआ' में देखा गया था।

एक्ट्रेस जल्द ही पवन कल्याण और बॉबी देओल स्टारर तेलुगु पीरियड एक्शन एडवेंचर फिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू पार्ट 1- स्वॉर्ड वर्सेस स्पिरिट' में दिखाई देंगी।

यह फिल्म कथित तौर पर मुगल काल पर आधारित है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News