लोकसभा चुनाव 2024: भाजपा ने कांग्रेस मुख्यालय पर किया प्रदर्शन, राहुल गांधी से की माफी मांगने की मांग

भाजपा ने गांधी परिवार के करीबी सैम पित्रोदा के बयान को देश को बांटने का प्रयास बताते हुए गुरुवार को कांग्रेस मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन कर राहुल गांधी से माफी मांगने की मांग की।

IANS News
Update: 2024-05-09 12:01 GMT

नई दिल्ली, 9 मई (आईएएनएस)। भाजपा ने गांधी परिवार के करीबी सैम पित्रोदा के बयान को देश को बांटने का प्रयास बताते हुए गुरुवार को कांग्रेस मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन कर राहुल गांधी से माफी मांगने की मांग की।

भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने सैम पित्रोदा की टिप्पणी के खिलाफ 'राहुल गांधी माफी मांगो' के नारे के साथ कांग्रेस मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। भाजपा कार्यकर्ता मान सिंह रोड पर एकत्र हुए और वहां से नारे लगाते हुए कांग्रेस मुख्यालय की तरफ बढ़े।

वीरेंद्र सचदेवा ने राहुल गांधी से सैम पित्रोदा के बयान के लिए माफी मांगने की मांग करते हुए कहा कि कांग्रेस नेता का बयान रंगभेदी और देश को बांटने का प्रयास है। उन्होंने इसे भारत की एकता और अखंडता के खिलाफ कांग्रेस का षड्यंत्र बताते हुए कहा कि राहुल गांधी को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News