राजनीति: सुनीता केजरीवाल व आतिशी ने तिहाड़ में बंद सीएम अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात

सुनीता केजरीवाल और दिल्ली की मंत्री आतिशी ने सोमवार को तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। यह जानकारी जेल के एक अधिकारी ने दी।

IANS News
Update: 2024-04-29 09:01 GMT

नई दिल्ली, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। सुनीता केजरीवाल और दिल्ली की मंत्री आतिशी ने सोमवार को तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। यह जानकारी जेल के एक अधिकारी ने दी।

सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता और आम आदमी पार्टी (आप) नेता आतिशी दोपहर करीब 12.40 बजे तिहाड़ पहुंचीं।

सीएम केजरीवाल से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए आतिशी ने कहा कि मुलाकात के दौरान सीएम ने सबसे पहले दिल्ली के लोगों का हालचाल पूछा।

उन्होंने पूछा कि अस्पतालों में दवाएं पर्याप्त रूप से उपलब्ध हैं या नहीं। उन्हें दिल्ली के लोगों की बहुत चिंता है। उन्होंने महिलाओं के लिए एक संदेश भी दिया और उन्हें आश्वासन दिया कि वह जल्द ही दिल्ली में महिलाओं के लिए प्रति माह 1,000 रुपये देने के वादे की घोषणा करेंगे।”

आतिशी ने इस बात पर भी सवाल उठाए कि सुनीता केजरीवाल को मुख्यमंत्री से पहले मिलने से क्यों मना किया गया। सीएम से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा, ''पहले राजनीतिक कैदियों के साथ सम्मानपूर्वक व्यवहार किया जाता था, लेकिन अब यह तानाशाही में तब्दील होता दिख रहा है।''

इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मंगलवार को सीएम केजरीवाल से मुलाकात करने वाले हैं।

कथित उत्पाद शुल्क घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा 21 मार्च को गिरफ्तार सीएम केजरीवाल तिहाड़ की जेल नंबर -2 में बंद हैं।

मुख्यमंत्री ने छह व्यक्तियों की एक सूची प्रदान की, जिनसे वह जेल में मिलना चाहते हैं।

ईडी ने सीएम केजरीवाल को दिल्ली सरकार के अन्य मंत्रियों, आप नेताओं और अन्य व्यक्तियों की मिलीभगत से कथित उत्पाद शुल्क घोटाले का "मुख्य साजिशकर्ता" करार दिया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News