राजनीति: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पटना पहुंचे, पालीगंज में ओबीसी सम्मेलन को करेंगे संबोधित

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को एकदिवसीय बिहार दौरे पर पटना पहुंचे। बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद उनकी यह पहली बिहार यात्रा है।

IANS News
Update: 2024-03-09 09:05 GMT

पटना, 9 मार्च (आईएएनएस)। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को एकदिवसीय बिहार दौरे पर पटना पहुंचे। बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद उनकी यह पहली बिहार यात्रा है।

अमित शाह दोपहर में पटना पहुंचे। पटना हवाई अड्डा पहुंचने के बाद उनका भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा सहित भाजपा के अन्य कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

अमित शाह यहां से पटना के जगदेव पथ स्थित आईसीएआर बिल्डिंग परिसर जाएंगे, जहां वे बिहार भाजपा के 'पितामह' कहे जाने वाले स्वर्गीय कैलाशपति मिश्र की स्मृति में बने स्मृति उद्यान का उद्घाटन करेंगे। साथ ही उनकी प्रतिमा का लोकार्पण भी किया जाएगा।

यहां से गृह मंत्री पटना के पालीगंज पहुंचेंगे, जहां ओबीसी मोर्चा द्वारा आयोजित महासम्मेलन में शामिल होंगे और लोगों को संबोधित करेंगे। उल्लेखनीय है कि इसी महीने 2 मार्च और 6 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के औरंगाबाद और बेगूसराय में रैली कर चुके है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News