अपराध: बिहार में प्रखंड प्रमुख के बेटे की गोली मारकर हत्या

बिहार के भागलपुर जिले के नवगछिया में अज्ञात अपराधियों ने शुक्रवार को प्रखंड प्रमुख के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। पुलिस ने मामले की जांच और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया है।

IANS News
Update: 2024-03-08 11:28 GMT

भागलपुर, 8 मार्च (आईएएनएस)। बिहार के भागलपुर जिले के नवगछिया में अज्ञात अपराधियों ने शुक्रवार को प्रखंड प्रमुख के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। पुलिस ने मामले की जांच और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया है।

पुलिस के मुताबिक, इस्माइलपुर के प्रखंड प्रमुख मालती देवी के पुत्र मिथुन कुमार शुक्रवार को आदर्श थाना के एनएच 31 कुर्सेला रोड के किनारे एक जमीन पर कुछ काम करवा रहे थे। इसी दौरान चेहरे पर मास्क लगाए तीन लोग पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दी।

इस दौरान मिथुन ने वहां से भागने की कोशिश की लेकिन पास के कंटीले तार में उलझ कर गिर गया। वहीं, अपराधियों ने उसे गोली मार दी। बताया जाता है कि आनन-फानन में मिथुन को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

नवगछिया एसपी पूरण कुमार झा ने बताया कि पूरे मामले की जांच और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी गठित की गई है। काम कर रहे मजदूरों से पूछताछ की गई है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। अभी तक घटना के कारणों के बारे में पता नहीं चल पाया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News