अपराध: महादेव बेटिंग ऐप केस एक्टर साहिल खान गिरफ्तार

महादेव बेटिंग ऐप मामले में पुलिस ने एक्टर साहिल खान को गिरफ्तार किया है।

IANS News
Update: 2024-04-28 07:09 GMT

मुंबई, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। महादेव बेटिंग ऐप मामले में पुलिस ने एक्टर साहिल खान को गिरफ्तार किया है।

इसके पहले 15 हजार करोड़ रुपये के महादेव बेटिंग ऐप मामले में मुंबई पुलिस की एसआईटी ने साहिल खान से पूछताछ की थी। ये मामला पहले माटुंगा पुलिस ने दर्ज किया। इसके बाद जांच के लिए इसे क्राइम ब्रांच की साइबर सेल को ट्रांसफर कर दिया गया। फिर एसआईटी का गठन कर जांच आगे बढ़ाई गई।

एक्टर ने मामले में अंतरिम जमानत के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया था। लेकिन अदालत ने उनकी याचिका खारिज कर दी। साहिल लोटस बुक 24/7 नामक एक सट्टेबाजी ऐप वेबसाइट में भागीदार हैं। यह महादेव सट्टेबाजी ऐप नेटवर्क का हिस्सा है।

साहिल ने 'स्टाइल' और 'एक्सक्यूज मी' जैसी फिल्मों में बतौर अभिनेता काम किया है। इसके बाद वो एक फिटनेस एक्सपर्ट बन गए।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News