दुर्घटना: ऋषिकेश में दिल्ली से आए छह पर्यटक गंगा नदी में बहे, चार सुरक्षित, दो लापता

उत्तराखंड के ऋषिकेश में रविवार को एक बड़ा हादसा हो गया। दिल्ली से आए 8 में से 6 पर्यटक लक्ष्मणझूला थाना अंतर्गत मस्तराम बाबा घाट पर गंगा नदी में नहाते समय तेज बहाव में बह गए, जिसमें 4 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया। अभी भी एक पुरुष और एक महिला लापता है, जिनकी तलाश की जा रही है।

IANS News
Update: 2024-04-28 13:40 GMT

ऋषिकेश, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। उत्तराखंड के ऋषिकेश में रविवार को एक बड़ा हादसा हो गया। दिल्ली से आए 8 में से 6 पर्यटक लक्ष्मणझूला थाना अंतर्गत मस्तराम बाबा घाट पर गंगा नदी में नहाते समय तेज बहाव में बह गए, जिसमें 4 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया। अभी भी एक पुरुष और एक महिला लापता है, जिनकी तलाश की जा रही है।

एसडीआरएफ के निरीक्षक रविंद्र सजवाण ने बताया कि गंगा में डूबे दोनों पर्यटकों की तलाश की जा रही है। उनकी तलाश के लिए गोताखोर की मदद ली जा रही है। रेस्क्यू किए गए चार पर्यटक को एम्स ऋषिकेश भेजा गया है। इनमें से एक युवती पत्थरों से टकराने से घायल हो गई है।

पुलिस ने बताया कि सभी पर्यटक आपस में परिचित और दोस्त हैं। लापता महिला एसबीआइ बैंक की कर्मचारी और युवक कॉलेज का छात्र है।

--आईएएनएस

स्मिता/एबीएम

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News