लोकसभा चुनाव 2024: हरसिमरत कौर बादल का भाजपा पर हमला, बोलीं- 'पांच बजट में पंजाब का जिक्र नहीं'

पंजाब की बठिंडा लोकसभा सीट से शिरोमणी अकाली दल की प्रत्याशी हरसिमरत कौर बादल ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है।

IANS News
Update: 2024-04-28 15:01 GMT

बठिंडा, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। पंजाब की बठिंडा लोकसभा सीट से शिरोमणी अकाली दल की प्रत्याशी हरसिमरत कौर बादल ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि जब से अकाली दल और भाजपा अलग-अलग हुई है, उस दिन से लेकर अब तक केंद्र सरकार ने पांच बजट पेश किए, उसमें पंजाब राज्य का नाम तक नहीं लिया गया और न ही यहां के लिए कोई बड़ा ऐलान किया गया।

उन्होंने कहा कि हमारे ससुर और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल की कमी इस चुनाव में खल रही है। वह चुनाव के दौरान एक तरह से उनके लिए कवरिंग उम्मीदवार हुआ करते थे। मेरे चुनाव प्रचार में वह बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते थे और लोगों से वोट देने की अपील करते थे।

बीते दिनों पंजाब विधानसभा के स्पीकर कुलतार सिंह संधवा ने एक रैली के दौरान कहा था कि वह दिल से अकाली हैं। उनके इस बयान पर हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि अगर वह दिल से अकाली हैं तो अकाली दल में शामिल हो जाएं। वह गलत पार्टी में क्या कर रहे हैं। अकाली दल में उनका सम्मान है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News