लोकसभा चुनाव 2024: सुनीता केजरीवाल का रोड शो, कहा- 'मेरे पति एक महीने से जेल में हैं...'

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्‍नी सुनीता केजरीवाल ने रविवार को पश्चिमी दिल्ली में 'आप' प्रत्याशी महाबल मिश्रा के समर्थन में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके पति अरविंद केजरीवाल को पिछले एक महीने से जबरदस्ती जेल में बंद कर दिया गया है। अभी तक किसी कोर्ट ने केजरीवाल को दोषी नहीं माना है। ये लोग कह रहे हैं कि जांच चल रही है। अगर यह जांच 10 साल चलेगी तो क्या केजरीवाल को ये लोग 10 साल जेल में रखेंगे?

IANS News
Update: 2024-04-28 15:29 GMT

नई दिल्‍ली, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्‍नी सुनीता केजरीवाल ने रविवार को पश्चिमी दिल्ली में 'आप' प्रत्याशी महाबल मिश्रा के समर्थन में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके पति अरविंद केजरीवाल को पिछले एक महीने से जबरदस्ती जेल में बंद कर दिया गया है। अभी तक किसी कोर्ट ने केजरीवाल को दोषी नहीं माना है। ये लोग कह रहे हैं कि जांच चल रही है। अगर यह जांच 10 साल चलेगी तो क्या केजरीवाल को ये लोग 10 साल जेल में रखेंगे?

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि इससे पहले कोई तब जेल जाता था, जब अदालत उसे दोषी करार देती थी। अभी इनका एक नया सिस्टम आया है कि जब तक जांच चलेगी, जब तक मुकदमा चलेगा, तब तक जेल में रखेंगे।

यह रोड शो पश्चिमी दिल्ली के मॉल रोड पर हुआ। खुली कार में सवार सुनीता केजरीवाल के साथ ‘आप’ प्रत्याशी महाबल मिश्रा भी मौजूद रहे। इस दौरान महाबल मिश्रा भावुक भी हो गए।

सुनीता केजरीवाल ने कहा, "अरविंद को कोई झुका और तोड़ नहीं सकता।" उन्होंने महिलाओं से कहा, "क्या केजरीवाल ने आपको हर महीने एक हजार रुपये देने का एलान कर कोई गुनाह कर दिया, अगर नहीं, तो वोट से अपना जवाब जरूर देना। अरविंद केजरीवाल को पिछले 22 साल से शुगर है और 12 साल से 50 यूनिट इंसुलिन रोजाना ले रहे हैं। इन्होंने जेल में अरविंद केजरीवाल का इंसुलिन डोज बंद करवा दिया। इसके चलते उनका शुगर लेवल 300 के पार पहुंच गया। ऐसे में तो अरविंद केजरीवाल की किडनी और लीवर दोनों खराब हो जाएंगे। केजरीवाल को इंसुलिन दिलाने के लिए हमें कोर्ट जाना पड़ा। क्या ये लोग अरविंद केजरीवाल को खत्म कर देना चाहते हैं?"

सुनीता केजरीवाल ने पूछा कि अरविंद केजरीवाल का क्या दोष है? क्या उनका यह दोष है कि उन्होंने दिल्ली में सबकी बिजली फ्री कर दी। पहले दिल्ली में रोज खूब पावर कट लगते थे। लोगों को इन्‍वर्टर की मदद लेनी पड़ती थी। अब दिल्ली में कोई पावर कट नहीं लगता और 24 घंटे बिजली मिलती है। अरविंद केजरीवाल ने दिल्लीवालों के बच्चों के लिए शानदार स्कूल बनवाए। मोहल्ला क्लीनिक और अस्पताल बनवाए, महिलाओं का बस में सफर फ्री किया और अब महिलाओं को हर महीने हजार रुपये भी देंगे।

उन्होंने कहा, "आप लोग अपने वोट की ताकत को समझिए और 25 मई को सभी लोग आम आदमी पार्टी को वोट देने जरूर जाइए।"

रोड शो में आम आदमी पार्टी के कई कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल का मुखौटा पहनकर आए थे। सुनीता केजरीवाल का यह दूसरा रोड शो है। इससे पहले उन्होंने शनिवार को पूर्वी दिल्ली में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के लिए रोड शो किया था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News