राजनीति: लालू प्रसाद यादव ने मेरे साथ धोखा किया, अब पूरे बिहार में राजद को खत्‍म करने के लिए करूंगा काम पूर्व विधायक रणधीर सिंह

राजद से बागी हुए पूर्व विधायक रणधीर सिंह ने जन आशीर्वाद सभा में खुलेआम राजद सुप्रीमो को धोखेबाज बताया। उन्होंने यहां रविवार को कहा कि वह पूरे बिहार में राजद को खत्‍म करने के लिए काम करेंगे और इसकी शुरुआत सारण के सभी सीटो से होगी। साथ ही, उन्होंने बतौर निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया ऐलान किया।

IANS News
Update: 2024-04-28 17:45 GMT

मशरक (बिहार), 28 अप्रैल (आईएएनएस)। राजद से बागी हुए पूर्व विधायक रणधीर सिंह ने जन आशीर्वाद सभा में खुलेआम राजद सुप्रीमो को धोखेबाज बताया। उन्होंने यहां रविवार को कहा कि वह पूरे बिहार में राजद को खत्‍म करने के लिए काम करेंगे और इसकी शुरुआत सारण के सभी सीटो से होगी। साथ ही, उन्होंने बतौर निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया ऐलान किया।

महराजगंज से पूर्व राजद प्रत्याशी रणधीर सिंह ने मशरक में अपने समर्थकों, कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद निर्दलीय ताल ठोकने का किया ऐलान किया। उन्‍होंने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर धोखा करने का आरोप लगाया और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद यादव पर भी धोखेबाजी का आरोप लगाया। पूर्व विधायक महराजगंज के पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के बेटे हैं।

दरअसल, राजद की महराजगंज सीट कांग्रेस के हिस्‍से में चली गई। पूर्व सांसद और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बीच काफी गहरी दोस्ती होने के बावजूद पूर्व विधायक रणधीर सिंह काे टिकट नहीं मिला, जिसके बाद पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के परिवार का राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से रिश्ते में दूरियां बढ़ती नजर आईं। इसी का नतीजा है कि अब पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह का परिवार राजद से नाता तोड़कर अपने दम पर महराजगंज से ताल ठोकने की बात कह रहा है।

मशरक में आयोजित जन आशीर्वाद सभा के दौरान पूर्व विधायक रणधीर सिंह ने कहा, "मैं पूरे बिहार में राजद का विरोध करूंगा और इसकी शुरुआत सारण के तीनों सीटो से होगी। आने वाले समय में पूरे बिहार से राजद को खत्‍म करने के लिए काम करूंगा।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News