अपराध: देहरादून के डूंगा प्रेमनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश घायल

देहरादून में एक बार फिर रविवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इसमें एक बदमाश के घायल हो गया।

IANS News
Update: 2024-04-29 02:49 GMT

देहरादून, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। देहरादून में एक बार फिर रविवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इसमें एक बदमाश के घायल हो गया।

जानकारी के मुताबिक, थाना प्रेमनगर क्षेत्र अंतर्गत्त ढाकूवाली में पुलिस को बदमाशों के बारे में सूचना मिली थी। पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की लेकिन इसी बीच बदमाशों ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी। उसे दून हॉस्पिटल रैफर किया गया है।

एसएसपी अजय सिंह ने खुद घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली।

पुलिस के मुताबिक, सुद्दूवाला चौक पर चेकिंग के दौरान बिना नंबर प्लेट की टीवीएस मोटरसाइकिल से भागने पर और पुलिस द्वारा पीछा करने पर ढाकूवाली रोड पर जंगल किनारे बदमाश द्वारा पुलिस पर फायरिंग की गई। घायल बदमाश के पास से 315 बोर का तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है।

बदमाश की पहचान मुसर्रत उर्फ़ छोटा के रूप में हुई है। वह विकासनगर कोतवाली के कुंजाग्रांट गांव का रहने वाला है। उस पर 10 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। वह शातिर अपराधी और विकासनगर का हिस्ट्रीशीटर है जो डूंगा में हुई घटना मे शामिल था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News