लोकसभा चुनाव 2024: सारण से रोहिणी आचार्य, शिवहर से लवली आनंद ने भरा पर्चा

राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद की पुत्री रोहिणी आचार्य ने सारण से और पूर्व सांसद आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद ने शिवहर से सोमवार को नामांकन दाखिल कर दिया।

IANS News
Update: 2024-04-29 08:27 GMT

पटना, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद की पुत्री रोहिणी आचार्य ने सारण से और पूर्व सांसद आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद ने शिवहर से सोमवार को नामांकन दाखिल कर दिया।

सारण से राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य सोमवार को कलेक्ट्रेट पहुंची और नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव भी उपस्थित रहे।

इसके बाद वहां एक चुनावी सभा का आयोजन हुआ। इस जनसभा को लालू प्रसाद यादव, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, वीआईपी के मुकेश सहनी समेत तमाम नेताओं ने संबोधित किया।

सारण लोकसभा सीट के लिए पांचवें चरण यानी 20 मई को मतदान होने वाला है। इस सीट से भाजपा ने राजीव प्रताप रूडी को फिर से चुनावी मैदान में उतारा है।

इधर, शिवहर से लवली आनंद ने सोमवार को एनडीए समर्थित जदयू से नामांकन पत्र भरा। इस अवसर पर लवली आनंद ने जीत का दावा करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काम की तारीफ हो रही है। इस बार देश की जनता ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने का संकल्प लिया है।

वहीं, उन्होंने विरोधी दल के नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि इस बार विरोधी कहीं भी दिखाई नहीं दे रहे हैं। शिवहर में छठे चरण में 25 मई को मतदान होना है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News