आईएएनएस न्यूज प्वाइंट: कोटा में नीट की तैयारी कर रहे एक और छात्र ने लगाई फांसी, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

पिछले एक साल से कोटा में रहकर नीट एग्जाम की तैयारी कर रहे एक और छात्र ने आत्महत्या कर ली है। पांच मई को उसका एग्जाम था। परिजनों ने आरोप लगाया कि यह आत्महत्या नहीं, बल्कि हत्या है।

IANS News
Update: 2024-04-29 09:56 GMT

कोटा, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। पिछले एक साल से कोटा में रहकर नीट एग्जाम की तैयारी कर रहे एक और छात्र ने आत्महत्या कर ली है। पांच मई को उसका एग्जाम था। परिजनों ने आरोप लगाया कि यह आत्महत्या नहीं, बल्कि हत्या है।

छात्र के चाचा का कहना है कि उनका भतीजा ऐसा कदम नहीं उठा सकता। वह मानसिक रूप से स्वस्थ था और हर प्रकार के दबाव का सामना करने के लिए भी तैयार था।

मृतक छात्र की पहचान सुमित के रूप में हुई है। वह हरियाणा के रोहतक जिले का रहने वाला था।

प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पढ़ाई के दबाव में आकर छात्र ने यह कदम उठाया।

परिजनों ने छात्र का पोस्टमार्टम रिपोर्ट कराए जाने की मांग की है, ताकि असली वजह सामने आ सके।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें, इससे पहले भी कोटा में रहकर एग्जाम की तैयारी कर रहे कई छात्र मौत को गले लगा चुके हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News