दुर्घटना: देहरादून-मसूरी मार्ग पर हरियाणा के पर्यटकों की गाड़ी खाई में गिरी, तीन की मौत

देहरादून-मसूरी मार्ग पर सोमवार को एक बड़ा हादसा हो गया। हरियाणा से आए पर्यटकों की गाड़ी मसूरी हाथीपांव के पास 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में तीन पर्यटकों की मौत हो गई।

IANS News
Update: 2024-04-29 10:53 GMT

देहरादून, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। देहरादून-मसूरी मार्ग पर सोमवार को एक बड़ा हादसा हो गया। हरियाणा से आए पर्यटकों की गाड़ी मसूरी हाथीपांव के पास 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में तीन पर्यटकों की मौत हो गई।

एसडीआरएफ ने बताया कि सोमवार को हरियाणा के पर्यटकों की कार (एचआर 42 एफ 2676) के खाई में गिरने की सूचना मिली। इसके बाद एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने बताया कि हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों की शिनाख्त की जा रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News