अपराध: मुंबई में युवती की हत्या, लव जिहाद की आशंका

मुंबई के मानखुर्द इलाके में एक युवती पूनम की हत्या कर दी गई। आरोपी की पहचान टैक्सी ड्राइवर निजाम के रूप में हुई। दो दिन पहले युवती का शव एक सूटकेस में मिला। स्थानीय लोगों ने लव जिहाद का आरोप लगाया है।

IANS News
Update: 2024-04-29 11:54 GMT

मुंबई, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। मुंबई के मानखुर्द इलाके में एक युवती पूनम की हत्या कर दी गई। आरोपी की पहचान टैक्सी ड्राइवर निजाम के रूप में हुई। दो दिन पहले युवती का शव एक सूटकेस में मिला। स्थानीय लोगों ने लव जिहाद का आरोप लगाया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि निजाम ने मुंबई के मानखुर्द इलाके के साठेनगर निवासी अनुसूचित जाति की युवती पूनम क्षीरसागर का 18 अप्रैल को अपहरण कर लिया। उसने कल्याण में ले जाकर पूनम की हत्या कर दी और उसका शव सूटकेस में पैक कर सूनसान जगह पर फेंक दिया। आरोपी सैंडहर्स्ट रोड इलाके में रहता है।

मामले का खुलासा दो दिन पहले हुआ। स्थानीय लोगों का आरोप है कि यह लव जिहाद का एक रूप है।

सूत्रों के मुताबिक काम के सिलसिले में मानखुर्द से सैंडहर्स्ट रोड आते-जाते पूनम की मुलाकात निजाम से हुई, जो बाद में प्यार में बदल गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राज्य सरकार में मंत्री मंगलप्रभात लोढ़ा ने युवती के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि वह दोषी को सजा दिलाने की पूरी कोशिश करेंगे।

मीडिया से बातचीत करते हुए लोढ़ा ने कहा, मुंबई में हाल ही में इस प्रकार ये तीसरी घटना है। इसलिए पुलिस इसे नजरअंदाज नहीं कर सकती। उन्होंने कहा कि मुंबई में अवैध रूप से रह रहे रोहिंग्या और बांग्लादेशियों को हटाना होगा। ऐसा न होने पर युवा हिंदू महिलाओं पर खतरा मंडराता रहेगा।

मंत्री ने आरोपी के खिलाफ 24 घंटे के भीतर कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

मामले में भाजपा नेता किरीट सोमैया ने कहा कि उन्होंने उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस और विशेष पुलिस आयुक्त देवेन भारती से बात की है। आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News