राजनीति: अंबाला मंडियों में फसलों के उठाव की समस्या से बेहाल किसानों की सरकार से गुहार

हरियाणा के अंबाला की अनाज मंडियों में समय पर उठाव नहीं होने की वजह से किसानों को समय पर भुगतान नहीं मिल रहा है। जिससे वो परेशान हैं।

IANS News
Update: 2024-04-29 12:58 GMT

अंबाला, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। हरियाणा के अंबाला की अनाज मंडियों में समय पर उठाव नहीं होने की वजह से किसानों को समय पर भुगतान नहीं मिल रहा है। जिससे वो परेशान हैं।

किसान सरकार से मदद की गुहार लगा रहे हैं। किसानों का कहना है कि सरकार को समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करना चाहिए।

किसानों का कहना है कि इस बार मौसम की मेहरबानी की वजह से फसलों का उत्पादन अच्छी मात्रा में हुआ है, लेकिन, समय पर उठाव नहीं होने से किसान और आढ़ती परेशान हैं।

मंडी के पूर्व चेयरमैन का कहना है कि इस बार बहुत ही अच्छी फसल हुई है, लेकिन यहां पर उठाव धीमा है, जिस कारण आढ़ती व किसान दोनों ही परेशान हैं।

उन्होंने कहा कि इस बार पिछले वर्ष की तुलना में फसलों की आवक ज्यादा मात्रा में हुई है, लेकिन उठाव की समस्या होने की वजह से किसानों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News