बॉलीवुड: अभिनेत्री काजोल ने एक पोस्‍ट में कहा, 'मेरा धैर्य एक गिफ्ट कार्ड की तरह है'

काजोल आए दिन सोशल मीडिया पर अपने निजी जीवन से लेकर कई तरह की पोस्‍ट करती रहती हैं। सोमवार को अभिनेत्री ने अपने विचार शेयर करते हुए कहा कि उनका धैर्य एक गिफ्ट कार्ड की तरह है और उन्‍हें निश्चित तौर पर पता नहीं है कि इसमें कितना बचा है।

IANS News
Update: 2024-04-29 14:25 GMT

मुंबई, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। काजोल आए दिन सोशल मीडिया पर अपने निजी जीवन से लेकर कई तरह की पोस्‍ट करती रहती हैं। सोमवार को अभिनेत्री ने अपने विचार शेयर करते हुए कहा कि उनका धैर्य एक गिफ्ट कार्ड की तरह है और उन्‍हें निश्चित तौर पर पता नहीं है कि इसमें कितना बचा है।

काजोल ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक विचार शेयर करते हुए कहा, "मेरा धैर्य मूल रूप से एक गिफ्ट कार्ड की तरह है। निश्चित नहीं है कि इसमें कितना बचा है, लेकिन हम इसे आजमा सकते हैं।"

उन्होंने एक और स्‍टोरी शेयर की, जिसमें उन्‍होंने कहा, ''काश लोग 30-सेकंड के ट्रेलर के साथ आते, ताकि मैं देख सकूं कि मैं क्या कर रही हूं।

काजोल को पिछली बार 'लस्ट स्टोरीज 2' में देवयानी के रूप में और वेब सीरीज 'द ट्रायल' में नोयोनिका सेनगुप्ता के रूप में देखा गया था।

उनकी झोली में 'सरजमीन', 'दो पत्ती' और 'मां' हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News