लोकसभा चुनाव 2024: हम अगले पांच सालों में दिल्ली की सड़कों का केंद्रीकरण करेंगे, ताकि यहां के लोगों को सुखमय जीवन मिले मनोज तिवारी (आईएएनएस साक्षात्कार)

भाजपा के सांसद, भोजपुरी अभिनेता, गायक और उत्तर पूर्वी दिल्ली से पार्टी के उम्मीदवार मनोज तिवारी ने आईएएनएस के साथ साक्षात्कार में दिल्ली की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार पर जमकर प्रहार किया।

IANS News
Update: 2024-04-29 16:07 GMT

नई दिल्ली, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। भाजपा के सांसद, भोजपुरी अभिनेता, गायक और उत्तर पूर्वी दिल्ली से पार्टी के उम्मीदवार मनोज तिवारी ने आईएएनएस के साथ साक्षात्कार में दिल्ली की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार पर जमकर प्रहार किया।

इसके साथ ही मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली की जनता सीएम अरविंद केजरीवाल से नाराज है। इसलिए दिल्ली के लोगों के जीवन को सुखमय बनाने के लिए दिल्ली सरकार की जो सड़कें हैं, हम लोग अगले पांच सालों में इन सड़कों का केंद्रीकरण करेंगे। इनको केंद्र के तहत लेंगे और इन सड़कों और पेयजल व्यवस्था को ठीक करने का काम करेंगे।

अरविंद केजरीवाल को जबरन जेल में डालने से जुड़े 'आप' के आरोपों पर मनोज तिवारी ने कहा, ''जेल तो उन्हीं के पास है। जेल की व्यवस्था स्टेट गवर्नमेंट की होती है। तिहाड़ का जेल प्रशासन भी आम आदमी पार्टी सरकार के अंतर्गत है। वह हमसे क्यों शिकायत कर रहे हैं, वह खुद देखें और दूसरी बात कि जबरदस्ती कोई किसी को जेल में डाल नहीं सकता। कानून है, संवैधानिक व्यवस्थाएं हैं। जबरदस्ती तो वो कर रहे हैं कि भ्रष्टाचार भी कर रहे हैं और जेल में जाने के बाद भी इस्तीफा नहीं दे रहे हैं। संवैधानिक संकट खड़ा है। तीन दिन पहले कोर्ट ने एजुकेशन के नाम पर इतनी लताड़ लगाई है कि इनकी सारी शिक्षा की जो पोल है, वह खोल डाली है।

उन्होंने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग झूठ और अनैतिकता की पराकाष्ठा पर हैं। यही कारण है कि दिल्ली की जनता इनका साथ छोड़ चुकी है। दिल्ली की जनता बहुत तकलीफ में है। बुजुर्गों का पेंशन बंद है, गरीबों का राशन कार्ड नहीं बन रहा है। 10 साल से दिल्ली की तमाम गलियों से लेकर हर जगह गंदा पानी आ रहा है। लोगों को बड़ी कीमत पर खरीदकर पानी पीना पड़ रहा है, ऐसे में दिल्ली की जनता बहुत नाराज है। यहां दिल्ली सरकार की सड़क है। हम लोग अगले पांच सालों में इन सड़कों का केंद्रीकरण करेंगे। इनको केंद्र के तहत लेंगे और इन सड़कों को, पानी को ठीक करके दिल्ली के लोगों को सुखमय जीवन देंगे।

आप के आरोप कि अरविंद केजरीवाल को जांच के दौरान जेल में डाला गया, इस पर मनोज तिवारी ने कहा कि उन्हें कोर्ट को कन्विंस करना चाहिए। अरविंद केजरीवाल कितने दिन जेल में रहेंगे या क्यों जेल में गए हैं। ये तो कोर्ट का मामला है। ये भारतीय जनता पार्टी, नरेंद्र मोदी का मामला नहीं है। उन्होंने भ्रष्टाचार किया है, भ्रष्टाचार के पूरे प्रूफ हैं। वह जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं। जो साक्ष्य हैं, उसके आधार पर जेल में हैं।

उन्होंने आप और कांग्रेस के कलह पर कहा कि यह तो होना ही था क्योंकि कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को छोड़ दीजिए तो उसके नीचे जो कांग्रेस के लोग हैं, वे कहां जा रहे हैं ? मेरा मानना है कि यह गठबंधन बहुत ही बेमेल हुआ है। अब आम आदमी पार्टी-कांग्रेस का गठबंधन किसी को पच नहीं रहा है।

सुनीता केजरीवाल दिल्ली में आम आदमी पार्टी के लिए प्रचार कर रही हैं, इसको लेकर मनोज तिवारी ने कहा कि अभी तो दिल्ली वही चला रही हैं। वो बस एक बहाना लेती हैं कि ऐसा संदेश आया है। जेल से तो कोई संदेश नहीं आता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News