राजनीति: बसपा ने तीन सीटों पर उतारे उम्मीदवार, अमेठी में नन्हें सिंह को दिया मौका

लोकसभा चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी ने सोमवार को एक और सूची जारी की है। अमेठी में बसपा ने अपना उम्मीदवार बदल दिया है। रवि प्रकाश मौर्य की जगह नन्हें सिंह चौहान को प्रत्याशी बनाया है।

IANS News
Update: 2024-04-29 17:21 GMT

लखनऊ, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी ने सोमवार को एक और सूची जारी की है। अमेठी में बसपा ने अपना उम्मीदवार बदल दिया है। रवि प्रकाश मौर्य की जगह नन्हें सिंह चौहान को प्रत्याशी बनाया है।

बसपा ने सोमवार को तीन और उम्मीदवारों की एक सूची जारी की है। हालांकि इनमें दो सीटों पर प्रत्याशी बदले गए हैं, जबकि एक सीट पर नए उम्मीदवार को मौका मिला है। अमेठी लोकसभा सीट से अब नन्हें सिंह चौहान पार्टी के प्रत्याशी होंगे। रविवार को ही बसपा ने इस सीट से रवि प्रकाश मौर्य को प्रत्याशी घोषित किया था। वहीं प्रतापगढ़ सीट से प्रथमेश मिश्रा और झांसी से रवि प्रकाश कुशवाहा को टिकट दिया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News