लोकसभा चुनाव 2024: रेवाड़ी में राव इंद्रजीत सिंह की जनसभा में उमड़ा जनसैलाब, कांग्रेस पर साधा निशाना

हरियाणा के गुरुग्राम लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह ने अपना नामांकन दाखिल किया। इसके बाद रेवाड़ी के गांव बूढ़पुर में उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया।

IANS News
Update: 2024-04-30 10:43 GMT

रेवाड़ी, 30 अप्रैल (आईएएनएस)। हरियाणा के गुरुग्राम लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह ने अपना नामांकन दाखिल किया। इसके बाद रेवाड़ी के गांव बूढ़पुर में उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया।

राव इंद्रजीत सिंह पहली जनसभा में उमड़े जनसैलाब को देख प्रसन्न हुए। समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने इंद्रजीत सिंह का गर्मजोशी से स्वागत किया।

राव इंद्रजीत सिंह ने अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस प्रत्याशियों के चयन में हो रही देरी के सवाल पर कहा कि राजनीति में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। लेकिन, इस बार कांग्रेस संटक में है, नहीं तो अभी तक प्रत्याशी तय हो जाते।

उन्होंने भाजपा के 400 पार के नारे के सवाल पर कहा कि यह पार्टी का नारा है। लोगों से अपार जनसमर्थन मिल रहा है। लोग पिछली बार से अधिक मतों से विजय बनाकर प्रधानमंत्री मोदी के हाथ जरूर मजबूत करेंगे, इसमें कोई संदेह नहीं है।

राव ने कांग्रेस के मेनिफेस्टो में मंगलसूत्र व लोगों की पुश्तैनी प्रॉपर्टी पर टैक्स लगाने के सवाल पर ज्यादा प्रतिक्रिया व्यक्त न करते हुए कहा कि कांग्रेस का मेनिफेस्टो सभी लोग खुद देख सकते हैं।

दूसरी ओर जनसभा के आयोजक भाजपा के युवा नेता प्रशांत सन्नी ने कहा कि राव इलाके के दिग्गज नेताओं में से एक हैं। उन्होंने हमेशा इलाके के विकास की बात की है। उनके समर्थन में उमड़ा जनसैलाब, उनकी सुनिश्चित जीत की ओर ही इशारा कर रहा है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News