लोकसभा चुनाव 2024: दिल्ली की सरकार बदले तो प्रदेश सरकार को हटाने में होगी आसानी शिवपाल यादव

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा पर निशाना साधा है। जसवंतनगर में सपा उम्मीदवार डिंपल यादव के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अगर आप लोग दिल्ली की सरकार बदलवाने का काम कर दो तो प्रदेश की डबल इंजन वाली सरकार की पटरियों को उखाड़ने में आसानी हो जाएगी।

IANS News
Update: 2024-04-30 13:41 GMT

इटावा, 30 अप्रैल (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा पर निशाना साधा है। जसवंतनगर में सपा उम्मीदवार डिंपल यादव के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अगर आप लोग दिल्ली की सरकार बदलवाने का काम कर दो तो प्रदेश की डबल इंजन वाली सरकार की पटरियों को उखाड़ने में आसानी हो जाएगी।

उन्होंने आगे कहा कि देश की संपत्तियों को पूंजीपतियों के हवाले किया जा रहा है। भाजपा संविधान बदलने का प्रयास कर रही है।

उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि सुना है जसवंतनगर में कोई संत जैसे कपड़े पहने हुए बाबा आए थे। लेकिन, उन्हें संतों जैसा ज्ञान नहीं है। अगर संत होते तो सत्य नारायण की कथा में वितरित किए जाने वाले प्रसाद को चूरन नहीं बोलते।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की परीक्षाओं के पर्चे लीक हो रहे हैं, अफसर ऐसे लोगों को पकड़ नहीं पा रहे हैं। यह लोग आज तक किसी भी नौजवान को नौकरी नहीं दे पाए।

--- आईएएनएस

विकेटी/एकेएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News