राजनीति: शिवराज को चुनाव प्रचार के लिए महिलाएं दे रहीं पैसे और गेहूं

मध्य प्रदेश के विदिशा संसदीय क्षेत्र में महिलाएं पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा उम्मीदवार शिवराज सिंह चौहान को चुनाव लड़ने के लिए मदद देने आगे आ रही हैं। कोई गेहूं की बाेरी तो कोई नकदी चौहान को दे रही है।

IANS News
Update: 2024-05-01 18:07 GMT

सीहोर, 1 मई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के विदिशा संसदीय क्षेत्र में महिलाएं पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा उम्मीदवार शिवराज सिंह चौहान को चुनाव लड़ने के लिए मदद देने आगे आ रही हैं। कोई गेहूं की बाेरी तो कोई नकदी चौहान को दे रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री चौहान बुधवार को सीहोर जिले के ग्रामीण इलाकों में थे, जहां महिलाओं ने उन्हें गेहूं की बोरी के साथ नगदी भी दी और कहा कि वे यह सब चुनाव में प्रचार के लिए दे रही हैं। इस अवसर पर पूर्व सीएम ने भावुक होते हुए कहा कि बहनों ने आज गेहूं की बोरी दी है, जब बहन से पूछा कि ये क्यों दे रही हो तो बहन ने कहा कि भैया ये गेहूं आपके चुनाव खर्च के लिए है।

उन्होंने कहा कि ये गेहूं की बोरी यहीं रखेंगे और चुनाव जीतने के बाद यहीं कन्या भोज होगा, जिसमें मैं भी आऊँगा। मेरी बहनें अपने पल्लू से मुझे पैसे निकाल-निकाल कर दे रही हैं और कह रही हैं कि, भैया ये 10 रुपए तुम्हारे चुनाव प्रचार के लिए, आमतौर पर नेता चुनाव लड़ता है तो उससे पैसे मांगते हैं, लेकिन मैं कितना भाग्यशाली भाई हूं, जिसके लिए बहनें अपनी मेहनत की कमाई से पैसा इकट्ठा करके चुनाव लड़ने के लिए दे रही हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News