लोकसभा चुनाव 2024: पश्चिमी दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी कमलजीत सहरावत ने भरा नामांकन, उमड़ा जनसैलाब

पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कमलजीत सहरावत ने नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा, केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी और दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा समेत कई भाजपा नेता मौजूद रहे।

IANS News
Update: 2024-05-02 11:34 GMT

नई दिल्‍ली, 2 मई (आईएएनएस)। पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कमलजीत सहरावत ने नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा, केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी और दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा समेत कई भाजपा नेता मौजूद रहे।

नामांकन से पहले कमलजीत सहरावत ने पश्चिमी दिल्ली संसदीय क्षेत्र में रोड शो निकला। इस दौरान राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि रोड शो में उमड़ा जनसैलाब यह दिखाता है कि यहां की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अटूट विश्वास रखती है। लोग अपने मताधिकार का प्रयोग करते हुए नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए संकल्पित हैं। दिल्ली ने ठाना है, हर बूथ पर कमल खिलाना है।

भाजपा उम्मीदवार कमलजीत सहरावत ने कहा कि रोड शो को भव्य बनाने के लिए मैं पश्चिमी दिल्ली के सभी लोगों का आभार व्यक्त करती हूं। उमड़ा जनसैलाब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास की गारंटी पर जनता के विश्वास की मुहर है। पश्चिमी दिल्ली की जनता प्रचंड मतों से कमल खिलाकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने जा रही है।

इस दौरान कमलजीत सहरावत ने अपने सिर पर भगवा साफा बांध रखा था। रोड शो के दौरान वह कई बार हाथ में धनुष और बाण तानें दिखाई दीं। उन्होंने कहा कि आज आप के कार्यकर्ता खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे होंगे। जो भाई-भतीजावाद के खिलाफ बोलते थे। उनके परिवार के लोग रोड शो के लिए निकल रहे हैं।

कमलजीत सहरावत दक्षिणी दिल्ली की पूर्व मेयर रह चुकी हैं। उनका मुकाबला आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी महाबल मिश्रा से है। भाजपा ने पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से अपने दो बार के सांसद प्रवेश वर्मा का टिकट काट कर कमलजीत सहरावत पर विश्वास जताया है। दिल्ली में सभी सात सीटों पर छठे चरण में 25 मई को मतदान होगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News