लोकसभा चुनाव 2024: केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने की ऑटो की सवारी, चालक पंकज ने बताया क्यों भाजपा को करेंगे वोट

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने गुरुवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो ऑटो रिक्शा की सवारी करते दिखे। साथ ही ऑटो ड्राइवर से बातचीत भी की।

IANS News
Update: 2024-05-02 14:11 GMT

नई दिल्ली, 2 मई (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने गुरुवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो ऑटो रिक्शा की सवारी करते दिखे। साथ ही ऑटो ड्राइवर से बातचीत भी की।

दरअसल, पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कमलजीत सहरावत ने गुरुवार को नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी भी मौजूद रहे।

सहरावत के नामांकन और रोड शो के बाद हरदीप पुरी ने ऑटो रिक्शा की सवारी की। इसका वीडियो उन्होंने एक्स हैंडल पर शेयर किया। करीब एक मिनट के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हरदीप पुरी बिहार के भागलपुर के रहने वाले ऑटो रिक्शा ड्राइवर पंकज कुमार सुमन से बातचीत कर रहे हैं। वह पंकज सुमन से पूछते हैं कि लोकसभा चुनाव में किसको वोट देने का मन बनाया है। जिस पर ऑटो ड्राइवर पंकज कमलजीत सहरावत का नाम बताते हुए कहते हैं कि वो अच्छे नेता हैं, साथ ही हमारे प्रधानमंत्री अच्छा काम कर रहे हैं। ऐसे में पीएम मोदी को देखकर मैं सहरावत को वोट दूंगा।

आगे हरदीप सिंह पुरी ऑटो ड्राइवर पंकज सुमन से पूछते हैं कि आपको मोदी सरकार की किन-किन योजनाओं का लाभ मिला है। फिर, ऑटो ड्राइवर पंकज बताते हैं कि प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना, पीएम आवास योजना, पीएम कृषि सिंचाई योजना समेत कई योजनाओं का लाभ हमें मिला है। ऑटो ड्राइवर ने बताया कि उन्होंने पीएम मुद्रा योजना से लोन भी लिया हुआ है।

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''पश्चिमी दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार कमलजीत सहरावत के रोड शो के बाद मुझे पंकज कुमार सुमन जो कि भागलपुर बिहार के रहने वाले हैं, उनके ऑटो रिक्शा में यात्रा करने का अवसर मिला!

हमारी बातचीत में उन्होंने मुझे बताया कि बिहार में उनका परिवार पीएम नरेंद्र मोदी के पीएम उज्ज्वला योजना, पीएम आवास योजना, पीएम मुद्रा योजना और पीएम कृषि सिंचाई योजना जैसी दूरदर्शी योजनाओं के लाभार्थी हैं।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News