लोकसभा चुनाव 2024: राव इंद्रजीत के बाद बेटी आरती राव ने भी कांग्रेस उम्मीदवार राज बब्बर को बताया बाहरी

गुरुग्राम लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार राज बब्बर को राव इंद्रजीत सिंह के बाद अब उनकी बेटी आरती राव ने भी बाहरी बताया है। आरती राव ने कहा कि राव इंद्रजीत सिंह की पैदाइश यहीं की है, उनका खून यहीं का है। कांग्रेस वाले हेलीकॉप्टर से आए हैं।

IANS News
Update: 2024-05-03 11:46 GMT

रेवाड़ी, 3 मई (आईएएनएस)। गुरुग्राम लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार राज बब्बर को राव इंद्रजीत सिंह के बाद अब उनकी बेटी आरती राव ने भी बाहरी बताया है। आरती राव ने कहा कि राव इंद्रजीत सिंह की पैदाइश यहीं की है, उनका खून यहीं का है। कांग्रेस वाले हेलीकॉप्टर से आए हैं।

उन्होंने राव इंद्रजीत सिंह को हरियाणवी बताते हुए कहा कि मुझे लगता है कि कोई मुकाबला नहीं है। हमारे परिवार ने हमेशा हरियाणा के लिए त्याग किया है। लोगों के साथ खड़े रहे हैं, जब भी मुश्किल आती है राव साहब हमेशा लोगों के हक के लिए लड़ने को तैयार रहते हैं।

राव इंद्रजीत सिंह के विकास कार्यों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि अगर चुनने लायक कोई उम्मीदवार है तो वह राव इंद्रजीत सिंह हैं, वह आपसे जुड़े हुए हैं। वहीं, दूसरी तरफ जो उम्मीदवार आया है वह हेलीकॉप्टर से आया है, कहां जाएगा, कहां मिलेगा नहीं पता। यह भी नहीं जानते हैं कि कोई ठिकाना भी है उसका।

आरती राव ने महिलाओं और युवाओं से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि हर एक वोट कीमती है।

बता दें कि गुरुग्राम लोकसभा सीट से भाजपा ने राव इंद्रजीत सिंह को तो वहीं कांग्रेस ने राज बब्बर को टिकट देकर मैदान में उतारा है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News