आईएएनएस न्यूज प्वाइंट: दिल्ली पुलिस और एनएसजी की स्कूलों में मॉक ड्रिल जारी

दिल्ली एनसीआर में स्कूलों के अंदर बम की धमकी मिलने के बाद से पुलिस और एनएसजी की टीम का लगातार मॉक ड्रिल और सर्च अभियान जारी है।

IANS News
Update: 2024-05-04 05:29 GMT

नई दिल्ली, 4 मई (आईएएनएस)। दिल्ली एनसीआर में स्कूलों के अंदर बम की धमकी मिलने के बाद से पुलिस और एनएसजी की टीम का लगातार मॉक ड्रिल और सर्च अभियान जारी है।

दिल्ली पुलिस, राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) टीम के साथ मिलकर अलग-अलग स्कूलों में मॉक ड्रिल की जा रही है, जो शनिवार को भी जारी रही।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, आरके पुरम स्थित डीपीएस स्कूल में मॉक ड्रिल की गई और यह आगे भी जारी रहेगी। टीम ने कश्मीरी गेट और नई संसद भवन सहित राष्ट्रीय राजधानी में कई स्थानों पर शुक्रवार को भी इसे जारी रखा था।

ज्ञात हो कि 1 मई (बुधवार) को सुबह 5:47 बजे से दोपहर 2:13 बजे तक आपातकालीन हेल्पलाइन नंबर 112 पर विभिन्न स्कूलों से कुल 125 बम धमकी कॉल पुलिस को मिली थीं। जिसके बाद से पुलिस अलर्ट मोड पर है। मेट्रो स्टेशनों, स्कूलों, मंदिरों और सरकारी भवनों जैसे विभिन्न स्थलों पर मॉक ड्रिल का अभ्यास किया जा रहा है। बीते गुरुवार को यह मामला दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की काउंटर इंटेलिजेंस यूनिट को सौंप दिया गया था।

गौरतलब है कि कई अभिभावकों ने गुरुवार और शुक्रवार को अपने बच्चों को स्कूल नहीं भेजा था। कई स्कूलों में अभिभावक अपने बच्चों को छोड़ने के लिए खुद पहुंचे। झूठी अफवाह के कारण कोई भी स्कूल बंद नहीं किया गया थी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News