लोकसभा चुनाव 2024: पूर्णिया में राजद ने जदयू को वोट ट्रांसफर करवाया, पप्पू यादव का बड़ा आरोप

बिहार में दूसरे चरण के चुनाव में भले ही पूर्णिया में मतदान हो गया हो, लेकिन वहां से निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव की राजद के प्रति नाराजगी कम नहीं हो रही है।

IANS News
Update: 2024-05-04 09:59 GMT

पटना, 4 मई (आईएएनएस)। बिहार में दूसरे चरण के चुनाव में भले ही पूर्णिया में मतदान हो गया हो, लेकिन वहां से निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव की राजद के प्रति नाराजगी कम नहीं हो रही है।

उन्होंने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्णिया में राजद ने जदयू को वोट ट्रांसफर करवाया। पूर्णिया में राजद के लोगों ने इंडिया गठबंधन को मजबूत करने की कोशिश नहीं की।

राजद नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए उन्होंने आगे कहा कि कटिहार में भी आप औपचारिकता निभाने गए। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि जब आप पांच-छह बार अन्य जगहों पर जा सकते हैं तो कटिहार में कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर के लिए तीन बार क्यों नहीं आए?

उन्होंने आगे कहा कि अभी भी समय है। यदि कांग्रेस को सामने रखकर चुनाव लड़ा जाता है तो निश्चित तौर पर हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे। यदि आज कांग्रेस बैकफुट पर रहेगी तो कोई भरोसा नहीं करेगा। यह देश का चुनाव है।

पूर्णिया सीट पर दूसरे चरण में चुनाव सम्पन्न हो चुका है। यहां जदयू से संतोष कुमार और राजद से बीमा भारती चुनावी मैदान में हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News