पर्यावरण: तमिलनाडु में भीषण गर्मी, अगले दो दिन के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी

क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र (आरएमसी) ने शनिवार को भीषण गर्मी के चलते तमिलनाडु में अगले दो दिन के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

IANS News
Update: 2024-05-04 10:54 GMT

चेन्नई, 4 मई (आईएएनएस)। क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र (आरएमसी) ने शनिवार को भीषण गर्मी के चलते तमिलनाडु में अगले दो दिन के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

मौसम विभाग ने एक बयान में कहा कि राज्य के अधिकतर आंतरिक जिलों में तापमान तीन से पांच डिग्री सेल्सियस तक बढ़ जाएगा।

हालांकि, मौसम विभाग ने कहा कि राज्य के कुछ जिलों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है।

आरएमसी ने बताया कि अल-नीनो प्रभाव के चलते राज्य में तापमान ज्यादा है।

आरएमसी के मौसम विज्ञान के उप महानिदेशक एस. बालचंद्रन ने बयान में कहा कि राज्य के आंतरिक और तटीय जिलों में अधिकतम तापमान 39 से 40 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News